May 17, 2022

कल फर्सवानी में फिर भिड़ेंगे पुलिस और पत्रकार…कलम और कानून की एक और जंग, ग्रामीण क्रिकेटरों के संग….

110 Views

सारंगढ़ :- एसडीओपी प्रभात पटेल और टीआई विवेक पाटले ने विभागीय प्रतियोगिता कराकर सारंगढ़ ही नही अपितु पूरे जिले में मानो करंट सी पैदा कर दी है,ऐसी क्रांति सारंगढ़ में पहली दफ़ा देखने मिल रही है। विभागीय स्तर से शुरू हुवी प्रतियोगिता अब ग्रामीण स्तर तक पहुंचने लगी है। आज विभागीय प्रतियोगिता के शुभारंभ में जहाँ पुलिस टीम ने शहरी पत्रकारों को मात दी तो वहीं 15 फरवरी मंगलवार को ग्राम फर्सवानी में भी पुलिस और पत्रकारों का भिड़ंत तय माना जा रहा है।

फर्सवानी में होगा मैच- रायगढ़ टाईम्स संपादक, एवं दैनिक छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस जिला ब्यूरो जगन्नाथ बैरागी के गृह ग्राम फर्सवानी में युवाओं द्वारा ग्रामीण/पँचायत स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। जिसमे पुलिस,पत्रकार की टीम की विशेष एंट्री रखी गयी है। जिसमें दोनो टीमो के प्रबंधन ने हामी भर दी है, जिससे ग्रामीणों में मैच के प्रति विशेष उत्सुकता है।

एक ही दिन में होगा सेमीफाइनल का सफर तय-

ग्राम फर्सवानी में आयोजित टूर्नामेंट की विशेषता यह होगी कि इसमें एक ही दिन में कोई भी 1 टीम सेमीफाइनल का सफर तय करेगी। जिससे खिलाड़ियों के समय और पैसे की बचत होगी इस कारण भी बाहर से आये खिलाड़ियों को काफी सहूलियत महसूस होगी।

कल इन टीमों के बीच हो सकता है स्पर्धा- 15 फरवरी को होने वाले पुल-1 का मैच- झिलगीटार, दानसरा, जेवरा, पुलिस-11,पत्रकार-11,शांतिनगर,कोसमकुंडा, नाका-11 के मध्य खेला जाना तय है, जिसमे कल 1 टीम सेमीफाइनल में प्रवेश करेगी।

Author