October 22, 2021

कारखानों को बेचने के खिलाफ आंदोलन का आज तीसरा दिन

77 Views

रांची :- कारखानों को बेचने के खिलाफ आंदोलन, किसानों के समर्थन एवं कोयला उद्योग में विनिवेश की प्रक्रिया शुरू करने के खिलाफ आज दिनांक 29/9/ 2021 को सीएमपीडीआई कैंपस में आम सभा की गई।

मनोज कुर्रे एवं टीम


आम सभा में मुख्य तौर पर श्री अशोक यादव, संरक्षक ,कोयला मजदूर यूनियन , का मीटिंग में भारत सरकार द्वारा बेचे जा रहे हैं एलआईसी, बैंक, कोयला, रेल, भेल, के खिलाफ आक्रोश जाहिर किया गया।

मोदी सरकार देश बेच रहे हैं बैंकों का पैसा मोदी के मित्र लूट रहे हैं बैंक लुटेरों को देश छोड़कर भागने का मौका दिया जा रहा है एवं इनका कर्ज भी बटटे खाते में डाल दिया जा रहा है महंगाई अपने चरम पर है राशन का दाम बढ़ रहे हैं ।

जनता परेशान है 12 से 14 करोड़ कर्मचारी को नौकरी से निकाल दिया गया है नए लोगों को रोजगार का अवसर नहीं मिल रहा है । पेट्रोल ₹100 पर हो गया है । मुफ्त वैक्सीन का मुद्दा प्रचार किया जा रहा है देश के सभी नागरिक को मुफ्त में चेचक का मुफ्त टीका पोलियो ड्रॉप को मुफ्त दिलवाया इसका श्रेय पहले की सरकार नही ली लेकिन आज मोदी अपने प्रचार में रोज 10 करोड़ रोज खर्चा करवा रहे हैं।

श्री अशोक यादव,संरक्षक श्री के बी शिरोमणि श्री सतीस केशरी मनोज कुर्रे नवीन यादव अमरदीप कुमार राहुल प्रवीण गोरेलाल पसवन आदि वक्ताओं ने उक्त बात रखी।

मनोज कुर्रे
संगठन सचिव कोयला मजदूर यूनियन सीएमपीडीआई रांची।

Author