December 6, 2021

सोनी अजय बंजारे ने सारंगढ़ की जनताओं से की अपील शांति व्यवस्था बनाकर, कोरोना गाइडलाइंस का पालन करते हुवे मनायें दशहरा और देखें गढ़ विच्छेदन

85 Views

सारंगढ़ :- नवरात्रि पर्व के दौरान सारँगढ़ की परंपरा के अनुसार पिछले 9 दिनों तक शहर के देवी मंदिरों में भगवती मां दुर्गा की खास पूजा अर्चना और देवी दर्शन के बाद पिछले तीन दिनों से शहर के सार्वजनिक स्थानों पर स्थापित भव्य पंडालों में मां दुर्गा की मूर्ति के दर्शन करने के लिए भक्तों की भीड उमड़ रही है। इसी क्रम में कल नवमी के दिन भी मध्य रात्रि तक शहर में गहमा- गहमी देखी गई और हजारों की संख्या में श्रद्धालु भक्तों ने शहर के पंडालों के आसपास हुई सजावट का जायजा लेने के साथ साथ मूर्तियों के भी दर्शन किये। आज दशहरा के दिन सारँगढ़ की ऐतिहासिक और सांस्कृतिक परंपरा के अनुसार इस साल भी सारंगढ़ में।

रावण दहन का कार्यक्रम रखा गया है। आयोजन समिति और सोनी अजय बंजारे की ओर से शहरवासियों से कोरोना गाईड लाइन का पालन करते हुए आयोजन में हिस्सा लेने अपील की गई है।

क्या कहती हैं सोनी अजय बंजारे-

सोनी अजय बंजारे ने मीडिया को जनता के नाम दिए संदेश में कहा कि माता रानी की कृपा से सारँगढ़ अपने सबसे खराब दौर अर्थात दूसरी लहर से बमुश्किल निजात पाया है। ऐसे में अभी हम सबको सावधानियां बरतनी पड़ेंगी। कोरोना गाइडलाइंस का पालन करते हुवे सुरक्षित रूप से दशहरा और गढ़ विच्छेदन कार्यक्रम देखना है। साथ ही अजय सोनी बंजारे ने लोकप्रिय विधायक और कांग्रेस ग्रामीण जिलाध्यक्ष अरुण मालाकार की सक्रियता और सभी दुर्गा पंडालों में पहुंचकर माथा टेकने को भी सराहा की पूरे अंचल में एक दिन में 10 से 12 स्थान पर जाना अभूतपूर्व है।

Author