July 6, 2022

वार्ड में किसी भी ब्यक्ति को कुछ समस्या हो तो 108 की तरह काम करते हैं सोनी अजय बंजारे वार्ड 15 में दिखा आज लोगो का जनसैलाब

311 Views

सारंगढ :- नगरपालिका चुनाव को लेकर श्यामा प्रसाद मुखर्जी वार्ड 15 से कांग्रेस पार्टी के पार्षद प्रत्याशी सोनी अजय बंजारे ने पूरे वार्ड में घर-घर जाकर समर्थन मांगा। उनके पदयात्रा में वार्ड के लोगों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। बंजारे जी ने बताया कि वे वार्ड के लोगों के पास आशीर्वाद लेने जा रहे हैं तो उन्हें वार्ड वासियों का भरपूर समर्थन मिल रहा हैं।

स्वच्छ पेयजल की व्यवस्था करना पहली प्राथमिकता 

कांग्रेस पार्टी के पार्षद प्रत्याशी सोनी अजय बंजारे ने बताया कि वार्ड की जनता के लिए सबसे पहले स्वच्छ पेयजल की व्यवस्था करना पहली प्राथमिकता होगी। इसके अलावा वार्ड में नाली निर्माण सामुदायिक भवन निर्माण सौंदर्यीकरण के साथ स्कूल आंगनबाड़ी और वार्डो की मूलभूत सुविधा जो नहीं है उसे पूरा किया जायेगा। साथ ही जिन घरों में नल-जल योजना का लाभ नहीं मिला है उनके घरों में नल एवं जिन वृद्ध लोगों को पेंशन नहीं मिल रहा है उनको भी पेंशन दिलवाया जायेगा। साथ ही जिन लोगों के पास कच्चा आवास है उनके लिए प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत पक्के आवास का निर्माण कराया जायेगा। सोनी अजय बंजारे ने भारतीय जनता पार्टी के कई वर्षों के कार्यकाल पर सवाल उठाते हुए कहा कि वार्ड में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकाल में ऐसा कोई काम नहीं हुआ हैं जो जनता हित में हो। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा की भारतीय जनता पार्टी को इस चुनाव में हार का सामना करना पड़ेगा। वार्ड के लोगों का कहना है कि पानी वृद्धा पेंशन साफ सफाई की वार्ड में कमी है उसे दूर कर सके ऐसे प्रत्याशी का चुनाव वार्ड की जनता करेगी।

वार्डवासी अपने पार्षद को 108 के रूप में जानते हैं

वार्ड 15 के प्रत्यासी सोनी अजय बंजारे को वार्ड वासी उन्हें 108 के रुप में देखते हैं जनताओं का कहना है कि जब भी हमे किसी प्रकार की कोई परेशानी आती है चाहे आधी रात क्यो ना हो हर समय हमारे लिए तत्पर रहते है गरीब परिवार तबके के लोगो के लिए हर सुख-दुख के साथी है अभी वर्तमान में भी पार्षद रहे हैं जिसमें हमे हर तरह की सुविधाओ को मुहैया करवाया किसी प्रकार कोई परेशानी हमे नही आने दिया है 5 सालो मे हर तरह की विकास कार्यो को करवाया पानी की सुविधा,हो या बिजली की समस्या हो या साफसफाई को लेकर हो या सड़क के लिए हर तरह के कार्यो को अपना दायित्व समझकर कार्य करते आये है

क्या कहते हैं वार्ड 15 के चुनाव प्रभारी नरेश चौहान

सोनी अजय बंजारे जमीनी नेता हैं लोगों के हर एक सुख दुःख में हमेशा सामने खड़े रहते हैं व्यवहार के धनी भी हैं कांग्रेस पार्टी भरोषा के साथ अपना उम्मीदवार चुना हुआ है निश्चित ही जीत मिलेगी ऐसे भी कांग्रेश पार्टी जो बोलते हैं ओ करके बताते हैं मुख्य रूप से जिले की मांग पुरानी मांग को सिर्फ और सिर्फ कांग्रेस पार्टी ही पूरा करके दिखाया है ,बिजली हॉफ ,किसानों को कर्ज माफ जैसे कई योजनाएं है जो कांग्रेस पार्टी वादा करके वादा पूरा किया है।

Author