May 17, 2022

घर घुस कर महिला से छेड़छाड़ व 12 वर्षीय बच्ची के साथ किया मार पीट महिला से छेड़छाड़ का नहीं लगा धारा…

223 Views

सारंगढ़:- कोसीर थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले ग्राम बोरीदा में घर घुस कर महिला से छेड़छाड़ व मार पिट किया गया आपको बता दें महिला समेत छोटे बच्चों को भी लोहे के रॉड से मार पीट किया गया महिला के सिर पर लोहे के रॉड से वार करने पर महिला की हालत गंभीर बना हुआ हैं सारंगढ़ उप स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भर्ती किया गया था महिला व 12 वर्षीय बच्ची के हालत में सुधार नही होने पर जिला अस्पताल रायगढ़ रिफर किया गया था।

क्या है पूरा मामला……

ग्राम पंचायत बोरिदा में 26.01.2022 को महिला शिवकुमारी पटेल दोपहर 3:30 में पानी टंकी के पास मछली साफ कर रही थी तभी आरोपी हुलेश्वर पटेल पानी टंकी के पास आकर बुरी नजर व नियत से शिवकुमारी को ताड़ने लगा व शिवकुमारी की हाथ पकड़ कर छेड़छाड़ करने लगा, इतना होते देख महिला चिल्लाने लगी तभी पास के खेत मे शिवकुमारी के देवर व पति काम कर रहें थे महिला की आवाज सुनकर लक्ष्मण पानी टंकी के पास पहुँच आरोपी हुलेश्वर पटेल को समझाने लगा जिसके बाद आरोपी हुलेश्वर पटेल वहाँ से चला गया फिर अचानक रात करीब 8 बजे आसपास शिवकुमारी घर के सामने आरोपी हुलेश्वर पटेल,लोचन पटेल,दिनेश पटेल,धनाराम पटेल,सेतराम पटेल, पढ़हु पटेल, कमलेश्वर पटेल के द्वारा माँ बहन की गाली गलौच करते हुए जान से मारने की धमकी दिए थे।

फिर दूसरे दिन 27.01.2022 को सुबह अनुज पटेल के घर में घुस कर महिला शिवकुमारी के साथ छेड़छाड़ कर पूरे परिवार को ठंडा लात घुसे से मार पीट किये, जिससे महिला शिवकुमारी के सिर में काफी गहरा चोट लगी हैं साथ ही 12 वर्षीय बच्ची तारीड़ी को काफी चोट आई जिसको 112 के माध्यम से सारंगढ़ उपस्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जिसकी शिकायत कोसीर थाना में दिया गया कोसीर पुलिस के जांच के बाद आरोपियों के खिलाफ अधिनियम 1860 धारा 147,148,294,323,506(B)के तहत अपराध पंजीबद्ध कर लिया गया। आपको बता दे छोटी धाराएं लगाने पर आरोपियों को जमानत मिल गई जिससे आरोपियों का मनोबल बढ़ा हुआ है जमानत पर आने से पीड़ित परिवार को जान से मारने की धमकी दिया जा है कि राजी नामा हो जाओ नही तो जान से मार देंगे।

वहीं छेड़छाड़ करने से धारा 354 लगाया जाता है लेकिन कोसीर पुलिस के द्वारा 147,148,294, 323,506 B लगा कर 354 के धारा को दबा दिया गया।

कहीं ऐसा तो नही कोसीर पुलिस के द्वारा मोटी रकम लेकर 354 की धारा को दबाया गया हो ?

या फिर छेड़छाड़ का धारा कोसीर पुलिस को नहीं हैं पता ?

Author